मई,10,2024
spot_img

दरभंगा में IPS के भतीजे का अपहरण…कोचिंग से निकला कि उठा ले गए बदमाश, फिर ये हुआ….?

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। एक आइपीएस के भतीजे से छेड़छाड़ करना बदमाशों को महंगा पड़ गया। इस घटना में दो बदमाश थे, जिन्हें पुलिस ने अच्छा सबक सीखा दिया। हालांकि, आम आदमी के बच्चों के साथ ऐसा होता तो भी पुलिस यही करती।

 

 

जानकारी के अनुसार, लहेरियासराय थाना की पुलिस ने एक छात्र के अपहरण मामले में दो अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसी क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड स्थित गोवर्धन पथ के रहने वाले सुनील कुमार गामी के पुत्र ऋतुराज, खान चौक स्थित कोचिंग सेंटर से पढ़ाई कर लौट रहा था।

इसी दौरान पहले से घात लगाए दो अपहरणकर्ता खड़ा था। ऋतुराज के पहुंचते ही दोनों अपहरणकर्ता ने उसका मोबाइल छीन लिया और बोला तुम लड़की के साथ छेड़खानी करते हो। इसके बाद दोनों ने युवक को बाइक पर बैठा लिया। ऋतुराज को इन बदमाशों ने रहमगंज सहित कई गलियों में इधर उधर घुमाता रहा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| शिक्षक की बाइक ले उड़े अपराधी

बाद में उसे एक कॉलेज वाली गली में ले जाकर छोड़ दिया। पॉकेट से 1000 रुपया छीन लिया और बोला कि यहीं पर खड़े रहो हम लोग अन्य युवक को लेकर तुरंत आ रहे हैं।

अपहरणकर्ता के जाने के बाद ऋतुराज वहां से दौड़े-दौड़े भागा और घर जाकर परिजनों को जानकारी दी। ऋतुराज अपने पिता सुनील गामी के साथ लहेरियासराय थाना पहुंचकर मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| July 1 से British Laws का The End, 1 जुलाई से दरभंगा में नया आपराधिक कानून

मोबाइल लोकेशन के आधार पर बेलवा गंज के रहने वाले विकास कुमार मंडल और पीयूष कुमार उर्फ टिंकू उर्फ बम बम को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। जहां, पूछताछ में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की और मोबाइल सहित 1000 रुपया बरामद किया।

थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि दोनों युवको से पूछताछ की गई तो उसने अपहरण की बात को स्वीकार कर लिया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें