अप्रैल,29,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल में अरविंद शर्मा हत्या कांड का जल्द पुलिस करेगी पर्दाफाश, अनुसंधान पहुंचा हत्यारों के करीब

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बीते दिन थाना क्षेत्र के राजबनी में अरविंद शर्मा हत्याकांड के मामले में पुलिस उदभेदन के करीब पहुंचने वाली है। हांलाकि इस मामले को लेकर आशंका के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में ली है।

अबतक के अनुसंधान के दौरान मिली जानकारी एवं कुछ साक्ष को लेकर पुलिस की ओर से वैज्ञानिक विधि पर अरविंद हत्याकांड में संलिप्त लोगों की खोज की जा रही है। घटना स्थल का मुआयना करने से यह स्पष्ट हो गया है कि किसी अन्यत्र जगह पर हत्या करने के बाद अरविंद के शव को सड़क किनारे फेक दिया गया है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इनके अपने करीबी लोग ही उन्हें विश्वास मे लेकर बुलाया और मौका देखते ही घटना को अंजाम दे दिया होगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott
पुनि सुरेश कुमार राम ने पूछने पर बताया कि अभी पुलिस अनुसंधान जारी है। इसके बाद कुछ भी बताने से पुलिस पदाधिकारी परहेज कर रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें