अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के हायाघाट मकसुदपुर में तीन लोगों की संदिग्ध मौत के बाद सर्च ऑपरेशन, कुछ तो है, अब क्या है? पोस्टमार्टम खोलेगा राज!

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसुदपुर गांव में कथित जहरीली पदार्थ चाहे वह शराब हो या कुछ और, मगर तीन लोगों की मौत से सवाल तो है कि आखिर मौत की वजह क्या है?

तीसरी मौत के बाद पुलिस ने फिर से गांव में छापेमारी की है। वहीं, पुलिस और प्रशासन की नजर डीएमसीएच में लालटून सहनी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर जा टिकी है जिसमें यह सबकुछ तय हो जाएगा आखिर मौत की वजह क्या है। घटना के कारण का पता चलेगा कि आखिर तीन लोगों की मौत हुई तो कैसे? रितेश कुमार सिन्हा की यह रिपोर्ट पढ़िए

जानकारी के अनुसार, हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसुदपुर गांव में कथित जहरीली शराब पीने से तीन लोगों के मौत के बाद दरभंगा पुलिस एक्शन आई है और मकसुदपुर गांव में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। एसएसपी अवकाश कुमार ने तीसरे व्यक्ति की मौत की पुष्टि करते हुए मृतक के परिजन की ओर से दिए आवेदन के आरोप पर एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेने की बात कही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| कमतौल की ये लड़की...On Target... Kidnapping की Mystery

जहरीले शराब पीने से मौत की बात अभी स्पष्ट नहीं है। दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार भीनकार रहे हैं। लेकिन एक साथ पांच की तबियत ख़राब होना और तीन की मौत के मामले को संदिग्ध मानते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि मीडिया के माध्यम से उन्हें घटना की जानकारी मिली थी दो लोगो की मौत पहले हो गई थी दोनों शव का लोगो ने संस्कार कर दिया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott

आज इसी घटना से जुड़े तीसरे व्यक्ति की मौत डीएमसीएच में इलाज़ के दौरान हो गई है। शव को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है वही एक मृतक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर शराब बेचने के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। और पूछ ताछ कर रही है। हालांकि हिरासत में लिया व्यक्ति शराब कारोबार से खुद को अलग बता रहा है।

स्थानीय लोगो के अनुसार गाँव मे एक साथ चार लोग अचानक बीमार हो जाये और एक के बाद एक कि मौत होती हो तो कुछ तो मामला संदिग्ध जरूर प्रतीत होता है। बीती रात गाव में खुद एसएसपी कई अधिकारियों के साथ आकर कई जगह छापेमारी की गई है।

ग्रामीणों से ऐसे बीमार लोगो को न छुपाने ओर सामने लाने की अपील भी की गई है वही पुलिस लगातार मामले को गंभीर और संदिग्ध मान जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर-रसियारी मुख्य मार्ग पर खड़ा था ट्रक, बगल से गुजरी दो बाइक आपस में टकराईं, तीन जख्मी

इस संबंध में प्रभारी डीएम प्रतिभा रानी ने बताया कि हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसुदपुर तीन लोगों की संदिग्ध मौत हुई है। मौत के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है। आज डीएमसीएच में एक व्यक्ति की मौत हुई है। उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें