अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के हायाघाट में दो लोगों की संदिग्ध मौत, तीन की तबीयत बिगड़ी

एसएसपी अवकाश कुमार का कहना है कि सूचना मिली है। मामले की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी। 

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसूदपुर गांव से बड़ी खबर आ रही है जहां दो लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है। वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से इलाजरत हैं। दो का इलाज समस्तीपुर में चल रहा है। वहीं, डीएमसीएच में इलाजरत लालटून सहनी की बेटी पार्वती देवी की मानें तो ये मौत शराब पीने से हुई है।

परिजनों के कहने के बाद भी देशज टाइम्स इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है कि मौत शराब पीने से हुई है, हालांकि इलाजरत लालटून की जांच से इसका खुलासा हो जाएगा। कारण, दो लोगों की मौत के बाद परिजनों ने उनका दाह संस्कार कर दिया है। वहीं, दो अन्य लोगों का इलाज समस्तीपुर में चल रह है। ऐसे में, देशज टाइम्स इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है कि मौत शराब से हुई या कैसे हुई। वहीं एसएसपी अवकाश कुमार का कहना है कि सूचना मिली है। मामले की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

लेकिन, डीएमसीएच में इलाजरत लालटून सहनी की बेटी पार्वती देवी ने जो बयान ऑन रिकार्ड मीडिया को दिया है। उसमें उसने कहा है कि उसके चाचा, गांव के एक भाई और उनके पिता जी समेत पांच लोगों ने कल शराब पी थी जिसमें कुछ मिला हुआ था। इसमें उसके चाचा और गांव के भाई की मौत हो गई है। वहीं उसके पिता डीएमसीएच में इलाजरत हैं। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

जानकारी के अनुसार, रविवार की दोपहर में सभी पांच लोगों ने बैठकी कर शराब पी थी। ऐसा कहना है कि लालटून सहनी की बेटी पार्वती देवी का। पार्वती के मुताबिक, शराब में कुछ मिला था जिससे सभी पांचों व्यक्ति अत्यधिक नशे में पहुंच गए। रात से ही इनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

आज सुबह से ज्यादा तबीयत बिगड़ने लगी तो समस्तीपुर अस्तपाल में भर्ती कराया गया। एक की मौत सुबह में हो गई। वहीं दूसरे की मौत दोपहर में हुई है। आनन फानन में शव का दाह संस्कार परिजनों ने कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott

मरने वालों में संतोष दास और भुकला सहनी शामिल हैं। बाकी तीन अन्य लोगों की तबीयत बिगड़ी तो लालटून सहनी को दरभंगा डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां लालटून सहनी की बेटी ने बताया कि रविवार की दोपहर सारे शराब पीए थे, मरने वालों में एक

उसका चाचा और गांव का भाई शामिल है। आरोप है कि शराब में कुछ मिला दिया गया था। वहीं, दो अन्य का इलाज समस्तीपुर में चल रहा है। इसमें एक अर्जुन दास और दूसरा शामिल है। वहीं एसएसपी अवकाश कुमार का कहना है कि सूचना मिली है। मामले की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, फिर से बता दें कि देशज टाइम्स शराब पीने से मौत की पुष्टि नहीं कर रहा। 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें