मई,7,2024
spot_img

Darbhanga-Samastipur Accident News | समस्तीपुर से बहेड़ी जा रही यात्रियों से भरी बस स्कूली छात्रा पर पलटी, दरभंगा के यात्री और स्कूली छात्रा समेत तीन की दर्दनाक मौत, एक दर्जन जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga-Samastipur Accident News | समस्तीपुर से बहेड़ी जा रही यात्रियों से भरी बस स्कूली छात्रा पर पलट गई। इससे, दरभंगा के बिरौल के यात्री और स्कूली छात्रा समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक दर्जन यात्री जख्मी हैं। हादसा समस्तीपुर में हुआ है जहां सोमवार की खानपुर में यात्री बस पलटने से एक स्कूली छात्रा समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, करीब एक दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हैं।

Darbhanga-Samastipur Accident News | करीब 10 बजे खानपुर थाना इलाके में रेबड़ा चौक पर बच्ची स्कूल जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी

हादसा सुबह हुआ है जहां करीब 10 बजे खानपुर थाना इलाके में रेबड़ा चौक पर बच्ची स्कूल जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान बस पलटने से वह उसके नीचे दब गई। इसके अलावा बस में सवार एक यात्री और बस के खलासी की भी इस हादसे में मौत हो गई।

Darbhanga-Samastipur Accident News | यात्री दरभंगा जिले के बिरौल थाना के अंबा बिजौलिया निवासी बौकू चौपाल की मौत

जानकारी के अनुसार, जो स्कूल की छात्रा जिसकी मौत हुई है वह रेबड़ा निवासी महेश शर्मा की 13 वर्षीय पुत्री निखिला कुमारी थी। इसके अलावे बस के खलासी शिवाजीनगर के रजौर निवासी नामदेव और यात्री दरभंगा जिले के बिरौल थाना के अंबा बिजौलिया निवासी बौकू चौपाल की मौत हो गई है। हादसे में जख्मी लोगों को आननफानन में ग्रामीणों ने सदर अस्पताल भिजवाया। घटनास्थल पर खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों का हंगामा जारी था। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस मौके से हट गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Third Phase | May 7...| झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया...किस्मत गढ़ेंगे...हैं तैयार हम

Darbhanga-Samastipur Accident News | एक दर्जन यात्री जख्मी हैं। इसमें से तीन की हालत गंभीर

बस में सवार एक दर्जन यात्री जख्मी हैं। इसमें से तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे से लोग इतने आक्रोशित हो गए कि मौके पर पहुंची पुलिस को भी खदेड़ दिया।

Darbhanga-Samastipur Accident News | आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस को खदेड़ा

बस में सवार एक दर्जन यात्री चोटिल हुए हैं, जिसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने सूचना पर पहुंची पुलिस को खदेड़ दिया। जानकारी के अनुसार, बस समस्तीपुर से बहेड़ी जा रही थी। उस पर तीस से अधिक लोग सवार थे। ग्रामीणों ने बताया कि चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Elections News| चलो दरभंगा में वोट पड़ गए...दिखा चेहरे पर सुकून...दिल में खुशी

Darbhanga-Samastipur Accident News | रेबड़ा चौक पर मोड़ होने के बावजूद चालक ने तेज गति में ही बस को घुमा दिया

रेबड़ा चौक पर मोड़ होने के बावजूद चालक ने तेज गति में ही बस को घुमा दिया, जिससे असंतुलित होकर वह पलट गई। ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल जा रही बच्ची सड़क पार करने के लिए किनारे खड़ी थी, उसी पर बस गिर गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन में बस को उठा कर खड़ा किया, तब तक बच्ची की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| वीडियोग्राफर श्यामलाल की मौत...शादी से लौटने के दौरान हादसा, मचा कोहराम

Darbhanga-Samastipur Accident News | लोगों में फूटा आक्रोश

ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल जा रही बच्ची सड़क पार करने के लिए किनारे खड़ी थी, उसी पर बस गिर गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन में बस को उठा कर खड़ा किया, तब तक बच्ची की मौत हो गई थी। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस मौके से हट गई। सड़क पर जाम लगा हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें