अप्रैल,29,2024
spot_img

दरभंगा में शराब का धंधा करते हैं तो आपके साथ भी वही होगा जो श्याम के साथ हुआ…

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। अगर आप शराब का धंधा करते हैं और बड़े स्तर पर इसकी खरीद बिक्री करते हैं तो सावधान हो जाइए। वरना आप भी जेल की सलाखों के पीछे लंबे दिनों के लिए जा सकते हैं।

उत्पाद अधिनियम के तहत संजय कुमार सिंह की अदालत ने कुशेश्वरस्थान थाना कांड संख्या 257/20 के  मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी शाहपुर निवासी केइलु यादव के पुत्र श्याम यादव को पांच साल की कारावास एक लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

कुशेश्वरस्थान की पुलिस को सूचना मिली थी कि शाहपुर गांव में भारी मात्रा में शराब की खेप उतर रही हैं। इसी सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो ट्रैक्टर से भारी मात्रा में शराब बरामद किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| लाश से रिसते खून...धाव ताजा है...अस्मत की खेती में पड़ी अनजान

यही नहीं श्याम के घर से भी पुलिस ने करीब दो दर्जन विदेशी शराब को बरामद किया था। हालांकि, उस दिन पुलिस को चकमा देते हुए वह फरार हो गया था। सूत्रों का कहना है कि काफी दिनों बाद पुलिस उसे पकड़कर न्यायिक हिरासत में भेजा। इसकी सुनवाई अदालत में की जा रही थी। बुधवार को आखिरकार न्यायालय ने फैसला सुना दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें