अप्रैल,29,2024
spot_img

Murder In Darbhanga | दरभंगा में जमीनी विवाद में रिस गया खून, बिछ गई लाश, जब पहुंची पुलिस दोनों पक्ष शांत

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा में murder हो गया है। जमीन का विवाद, बड़े फसाद में बदल गया। जहां, जमीनी विवाद में रिसते खून सामाजिक बंधन तोड़ दी और बिछ गई लाश। जब पहुंची पुलिस दोनों पक्ष हुए शांत। जहां, भूमि विवाद में महिला सिकंदर महतो की पत्नी 48 साल की अनिता देवी की पीट-पीट कर हत्या (Woman murdered in land dispute in Darbhanga) कर दी गई है।

Murder In Darbhanga | लाश पहुंची डीएमसीएच, मगर…

जांच में जुटी पुलिस, हर एंगल से तहकीकात में जुटी है। हायाघाट थानाध्य्क्ष सुनीता कुमारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। मगर, डीएमसीएच में पोस्टमार्टम ना हो सका। वजह बताएंगें आगे।

Murder In Darbhanga | एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा…हां हत्या हुई है

पहले यह जानिए क्या कहा सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने। सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया, मामले की जांच में जमीन विवाद में महिला की हत्या करने की बात सामने आई है। मामले की जांच कर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी होगी। अब पढ़िए पूरी खबर आखिर कैसे हुई अनिता की हत्या…

Murder In Darbhanga | हायाघाट का नैयाम गांव सना खून से

वारदात जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के नैयाम गांव से जुड़ा है जहां जमीन विवाद में मर्डर हो गया। ऐसी मारपीट हुई। महिला अनिता देवी की हत्या हो गई। बताया जाता है, जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी पट्टीदार शिव कुमार महतो, रामबहादुर महतो एवं शांति देवी समेत पांच-छह लोग आए। महिला के साथ मारपीट करने लगे।

Murder In Darbhanga | हायाघाट पुलिस पहुंची, फिर छाई चुप्पी

इस दौरान अत्यधिक चोट से अनिता की मौत हो गई। घायल होने पर उसे स्थानीय पीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची हायाघाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

Murder In Darbhanga | नीतीश ने कहा, बांस-पाइप से हुआ हमला

अनिता के पुत्र नीतीश ने बताया कि उसके आंगन में पट्टीदार शिव कुमार महतो, रामबहादुर महतो एवं शांति देवी समेत पांच-छह लोग आए और मां के साथ मारपीट करते हुए जमीन का कागज मांगने लगे। देखते ही देखते सभी लोग बांस और पाइप से मां को मारने लगे। जब वह हमलावरों से मां को बचाने आया तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट करने लगे।

Murder In Darbhanga | जब बेहोश हो गईं अनिता तब हरकत में किया गया फोन

मारपीट के दौरान दो लोग उसकी मां का गला भी दबा रहे थे। सभी उसे जान से मार देने की बात कहने लगे। उसकी मां जब बेहोश हो गयी तो उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस भी फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर उसकी मां को इलाज के लिए पीएचसी ले आयी लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

Murder In Darbhanga | बार-बार मिल रही थी जान से मारने की धमकी, क्या करता नीतीश, पिता भी दिल्ली में

घटना की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात करते हुए मृतका के पुत्र से भी घटना की जानकारी ली। नीतीश के अनुसार उसके पिता रोजगार के लिए दिल्ली रहते हैं।

Murder In Darbhanga | बार-बार मांगते थे जमीन का कागज

वह गांव में ही रहकर नौवीं कक्षा में पढ़ाई करता है। दो-तीन दिनों से उसके पट्टीदार उसकी मां से झगड़ा कर रहे थे। उन्हें जान से मार देने की धमकी दे रहे थे। बार-बार वे जमीन का कागज मांगते थे।

Murder In Darbhanga | हायाघाट थानाध्य्क्ष सुनीता कुमारी एक्यशन में, मगर उल्लास ने क्या कहा

इधर, हायाघाट थानाध्य्क्ष सुनीता कुमारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। शव के साथ अस्पताल पहुंचे। मृतका के दामाद उल्लास कुमार ने बताया कि रात हो जाने के कारण पोस्टमार्टम हाउस का गेट बंद हो गया।

Murder In Darbhanga | मामले की तेज हुई तहकीकात, नहीं बचेंगे क्राइम करने वाले

इस संबंध में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच में जमीन विवाद में महिला की हत्या करने की बात सामने आई है। मामले की जांच कर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani का Sunday Motivation...| तैयारी है ये जीत की...दौड़ा मधुबनी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें