मई,4,2024
spot_img

Prostitution| जिस्मफिरोशी का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालात में 3 युवकों समेत 2 युवती गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया से बड़ी खबर है जहां जिले के नगर थाना क्षेत्र के प्ले लेन मालगोदाम रोड पर एक किराये के मकान में चल रहे देह व्यापार का पुलिस (2 youths including 3 youths arrested for prostitution) ने भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने 3 युवक व 2 युवतियों को कमरे से आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। वही इस मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। वह इस दौरान पुलिस ने संचालिका को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अब तक परिसर से तीन युवक और दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध सामान भी जब्त किया। इस दौरान पुलिस ने संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| फिर चड्डी-बनियान गैंग... बांस के सहारे आतंक...

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार होने वाले युवकों में संतोष मेहता, अंगद कुमार आदि शामिल है। जो सहरसा जिले का रहने वाला है। दरअसल, यह पूरा मामला खगड़िया जिलें के मालगोदम रोड के प्लाई गली की है।

बताया जा रहा है कि एक महिला मकान भाड़े पर लेकर देह व्यापार का धंधा करती थी। प्रशिक्षु डीएसपी अमन को इस इसकी गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। वही इधर कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

पुलिस के अनुसार, कैमरून सहित तीन किशोरों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवकों में संतोष मेहता, अंगद कुमार आदि शामिल हैं, जो सहरसा क्षेत्र में रहता है? दरअसल, यह पूरा मामला खगारिंस्की जिले के मालगोदाम स्ट्रीट पर प्लाई गली से संबंधित है। वे कहते हैं कि एक बार एक महिला ने वेश्या के रूप में एक घर किराए पर लिया। इसकी गुप्त सूचना प्रशिक्षु डीएसपी अमन को मिली। फिर पुलिस ने कार्रवाई की इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें