मई,7,2024
spot_img

कह रहे इजरा के लोग नेताओं को वोट मांगनें में गर्व, बाढ़ पीड़ितों से मिलने में शर्म आती है

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। रहिका प्रखंड क्षेत्र के इजरा गांववासी बाढ़ में घिरे हुए हैं। सांप-बिछछु के बीच रातें गुजारने पर मजबूर हैं। हैरत की बात यह,बाढ़ की पानी से इजरा गांव करीब छह दिनों से घिरा हुआ है, परंतु विधायक या फिर कोई अधिकारी खबर तक लेने नही पहुंचे।

 

बाढ़ के पानी से सबसे ज्यादा गरीब परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक वक्त की रोटी भी समय पर नसीब नहीं हो पा रही है। इजरा गांव में बाढ़ पीड़ितों के बीच मुखिया या फिर प्रशासन की ओर से  किसी भी तरह की राहत कार्य चालू नहीं कराया है। ।kah rahey ijra ke log।

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| साधु, पंडित वेशधारी गैंग का भंडाफोड़, Darbhanga का Mastermind समेत तीन अंतर जिला अपराधी धराए, Jharkhand, Odisha, UP और Chhattisgarh में फैला था नेटवर्क

खासकर, पानी जमा रहने के कारण बाढ़ प्रभावितों को गंदगी से फैलने वाली बीमारियों का भी डर सताने लगा है। पंचायतत के पूर्व मुखिया मोफिर्जू रहमान की माने तो सूचना के बाद भी कोई सरकारी अधिकारी बाढ़ पीड़ितों की खबर लेने तक नही पहुंचे। ।kah rahey ijra ke log।

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया

वहीं, इजरा पंचायत के मो. सुलेमान,मो. जुनैद,मो. तौकिर उर्फ लडडु ने देशज टाइम्स को बताया, सिर्फ चुनाव के वक्त नेता वोट लेने पहुंचते है। आज कई दिनों से हम इजरा गांव वासी बाढ़ के पानी में घिरे हैं। परंतु विधायक,सांसद या फिर अधिकारी देखने तक भी नही पहुंचे। बाढ़ राहत की बात तो दूर है। इजरा गांव के लोगों ने सरकारी से मांग की है, पूरे इजरा पंचायत को बाढ़ प्रभावित घोषित किया जाए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें