अप्रैल,29,2024
spot_img

मधुबनी में दीपांकर ने कहा, मोदी-शाह RSS के हिसाब से नहीं, संविधान व कानून से चलेगा देश

spot_img
spot_img
spot_img
मधुबनी में दीपांकर ने कहा, मोदी-शाह RSS के हिसाब से नहीं, संविधान व कानून से चलेगा देश
मधुबनी में दीपांकर ने कहा, मोदी-शाह RSS के हिसाब से नहीं, संविधान व कानून से चलेगा देश

आकिल हुसैन, मधुबनी देशज टाइम्स। देश की जनता दूसरी आजादी की लड़ाई के लिए सड़कों पर उतर आयी है। जनता ने पहले अंग्रेजों से लड़ाई लड़कर देश को आजाद कराया था। आज आरएसएस-भाजपा से देश को आजाद कराने की लड़ाई लड़ रही है। यह बात भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने मधुबनी जिला मुख्यालय स्थित टाउन कल्ब मैदान में पार्टी की ओर से सीएए-एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मैं शौचालय विद्यालय का छात्र हूं...मधेपुर स्कूल का 10 सालों में विकास...पीपल के पेड़ से शौचालय की गेट पर शिफ्ट...

श्री दीपंकर ने कहा, भारत गांधी का देश है। यहां बाबा साहेब का संविधान से देश चलेगा न कि आरएसएस के हिसाब से, देश चलने वाला नही है। उन्होने कहा, अंग्रेजों की मोकबरी करने का देश में इतिहास सिर्फ आरएसएस का रहा है। माफी मांगने का इतिहास सावरकर का है। आजादी के समय अंग्रेजों के साथ मिलकर देश को बांटने का काम किया था। आज फिर सत्ता में बैठकर एक बार देश को बांटने का काम कर रहे हैं। इसीलिए आज देख रहे हैं, देश में छात्रों व नौजवान सड़कों पर हैं। महिलाएं शाहीन बाग से लेकर देश के विभिन्न क्षेत्रों में बैठकर देश के संविधान को बचानें के लिए सड़कों पर उतरी हैं।

श्री दीपंकर ने कहा, मोदी-शाह व आरएसएस के हिसाब से देश नही चलेगा। देश संविधान व कानून से चलेगा,जबकि माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने कहा कि देश को बांटने की जो कोशिश हो रही है। वह कभी भी कामयाब नही होने दी जाएगी। उन्होंने कहा, देश आएसएस के नियम से नहीं चलने वाला है, देश सिर्फ बाबा साहेब के संविधान से चलेगा। इस अवसर धीरेंद्र झा, माले जिला सचिव ध्रुवनारायण कर्ण, अनिल कुमार सिंह, प्रिंस कुमार कर्ण ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat Crime News| गायघाट में युवक की गला रेतकर हत्या

मधुबनी में दीपांकर ने कहा, मोदी-शाह RSS के हिसाब से नहीं, संविधान व कानून से चलेगा देशमधुबनी में दीपांकर ने कहा, मोदी-शाह RSS के हिसाब से नहीं, संविधान व कानून से चलेगा देश

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें