मई,7,2024
spot_img

डायन के आरोप में महिला को सरपंच ने पहले पीट-पीटकर मारा, फिर जिंदा जलाकर हत्या, फिर क्या हुआ…?

spot_img
spot_img
spot_img

वादा जिले में सवैयाटांड़ पंचायत के चटकरी और गोहियाडीह गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को छापेमारी किया और जिंदा जलाकर हत्या के मामले में फरार चल रहे सरपंच प्रयाग सिंह समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिली की महिला की हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त वर्तमान सरपंच प्रयाग सिंह, प्रदीप यादव, केदार सिंह की पत्नी कुंती देवी और नागौर सिंह की पत्नी बुधनी देवी गांव में है।जिसके बाद एसआई सुरेंद्र सिंह और एएसआई मुनी लाल पासवान के नेतृत्व में टीम गठन किया गया।

गांव की घेराबंदी कर छापेमारी की गई ।छापेमारी के दौरान सरपंच प्रयाग सिंह, प्रदीप यादव, कुंती देवी और बुधनी देवी को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी के विरुद्ध कांड संख्या 71 /22 दर्ज है ।जिसमें यह लोग नामजद अभियुक्त हैं। इन सभी को पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया

पुलिस ने बताया कि महिला को डायन बताकर पूरी तरह पिटाई की थी पता महिला के शरीर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया था जिससे महिला तड़प तड़प कर मर गई थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें