मई,1,2024
spot_img

इश्क में मर्डर: प्रेमी बना कातिल, पहले रात में चुपके से मिलने के लिए बुलाया फिर पीट-पीटकर कर प्रेमिका को मार डाला…2 साल के लव का खूनी END

spot_img
spot_img
spot_img

वादा जिले में नक्सल प्रभावित इलाका रजौली थाना क्षेत्र के सोहदा गांव में प्रेमी ही बन गया कातिल। पहले रात में चुपके से मिलने के लिए बुलाया। फिर पीट-पीटकर कर प्रेमिका को मार डाला। इसके साथ ही, 2 साल के लव का खूनी END हो गया है।

 

घटना बीती देर रात की है। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका रुपू यादव की 17 वर्षीय पुत्री गौरी कुमारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतका के स्वजनों ने प्रेमी रवि कुमार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपित सिरदला थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी मिलते पर थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। बताया जाता है तो दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के बीच देर रात युवक ने पीट-पीटकर हत्या कर दिया हत्या के मामले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाका में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Crime News | दरभंगा में खाली घर... शैतान का घर

युवक की गिरफ्तारी कल पुलिस के द्वारा विशेष पूछताछ की जा रही है।आखिरकार युवक के द्वारा युवती की हत्या क्यों की गई है।अभी इस मामले पर परिवार के लोगों भी कुछ नहीं बता रहे हैं। लेकिन प्रेम प्रसंग में हत्या के मामले में पूरे इलाका में कोहराम मच गया है। नवादा के एसपी ने बताया कि शीघ्र ही हत्या के कारणों का भी पता लगा लिया जाएगा कि आखिर प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या किस हालात में की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें