मई,5,2024
spot_img

Double Murder | घर में सोए दादा-पोते की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया से बड़ी खबर है जहां डबल मर्डर से सनसनी मची है। यहां दादा-पोते की अपराधियों ने मर्डर कर दिया है। डबल मर्डर की वारदात में दादा-पोते की बेरहमी से गोली मारकर हत्या की गई है। इसके बाद से पूरे गांव (Grandfather and grandson sleeping in the house were shot dead) में तनाव व्याप्त है। वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की जांच शुरु कर दी है।

घटना धमदाहा प्रखंड के बड़हरा थाना क्षेत्र के कलमबाग गांव का है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दो लोगों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। इधर गांव में इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।

हत्या की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है

जानकारी के अनुसार,जिले के धमदाहा प्रखंड के बड़हरा थाना क्षेत्र के कलमबाग गांव में सो रहे दादा-पोते की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतकों में चतुरी मंडल (65) तथा उनके पोते मनीष कुमार (08) हैं। पुलिस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर जांच-पड़ताल कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

अपराधियों ने घर में घुसकर दादा पोते को मारी गोली

बहरा कोठी थाना प्रभारी कुमार आजाद ने बताया कि घटना आपसी दुश्मनी की प्रतीत हो रही है। अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जो जानकारी है उसके मुताबिक, वारदात के दौरान दोनों अपने घर में सो रहे थे।

अपराधियों ने इनके घर में घूसकर इनकी हत्या कर दी है। मामला बरहरा कोठी थाना क्षेत्र के कलमबआग गांव का है जहां मामूली विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है।  दोहरे हत्याकांड के कारण इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

मामले की गंभीरता को देखते हुए पूर्णिया एसपी आमिर जावेद ने धमदाहा एसडीपीओ की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया है। इस टीम में तीन थाने के थानाध्यक्षों को शामिल किया गया है। पुलिस परिजनों से मिली जानकारी के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Amethi Lok Sabha Seat| KL Sharma Real Hunter| असल शिकारी...किशोरी लाल

बड़हरा कोठी थाना प्रभारी कुमार आजाद ने कहा

कि शुरुआती जांच में हत्या की वजह भूमि विवाद सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें