back to top
7 अक्टूबर, 2024

Bihar News: जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या, बेला प्रसादी गांव में पिछले 6 सालों से चल रहा था विवाद, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

पूर्णिया। जिले में रूपौली थाना क्षेत्र के बेला प्रसादी में रविवार की सुबह लगभग सात बजे जमीन विवाद में एक ओर जहां एक व्यक्ति को गोली मार दी गयी, वहीं आक्रोशित भीड ने चार लोगों को बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया।

 

जिनमें से एक व्यक्ति की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी है।

मौके पर अनुमंडल के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। पूरे गांव में इस तरह की पहली घटना होने से सन्नाटा पसरा हुआ है तथा लोग सकते में हैं।

इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। खबर पाकर मौके पर एसडीएम राजेश कुमार एवं एसडीपीओ रमेश कुमार ने घटना स्थल का दौरा किया तथा घटना की जानकारी ली।

एसडीपीओ रमेश कुमार ने कहा

इस बाबत धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार ने कहा दोनों हत्याओं के जिम्मेदार लोग किसी भी परिस्थिति में नहीं बचेंगे, कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -