अप्रैल,27,2024
spot_img

Bihar Crime News | पत्नी हैं मुखिया…टॉप 10 कुख्यातों में शामिल मुखिया पति राहुल सिंह Delhi-Haryana Border से गिरफ्तार, Bihar STF की Input पर Delhi Police ने दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News | पत्नी हैं मुखिया…टॉप 10 कुख्यातों में शामिल मुखिया पति राहुल सिंह Delhi-Haryana Border से गिरफ्तार, Bihar STF की Input पर Delhi Police ने दबोचा है जहां मामला मोतिहारी जिले से जुड़ा है। मोतिहारी का टाॅप अपराधियों में शुमार अरेराज अनुमंडल के बहादुरपुर पंचायत की मुखिया ज्योति देवी के कुख्यात पति राहुल सिंह को बिहार एसटीएफ की इनपुट पर दिल्ली पुलिस ने दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। 


Bihar Crime News | एके-47 बरामदगी और ठेकेदार राजीव राय हत्याकांड में

इसकी पुष्टि करते मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि राहुल को मोतिहारी पुलिस पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी है। बीते साल एके-47 बरामदगी और ठेकेदार राजीव राय हत्या कांड में मोतिहारी पुलिस उसे काफी समय से तलाश रही थी।


Bihar Crime News | रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी

दिल्ली कल्याणपुरी थाना पुलिस ने राहुल सिंह को आर्म्स एक्ट सहित मामले में दबोच कर न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है। मोतिहारी पुलिस चर्चित चकिया संवेदक हत्याकांड और AK 47 बरामदगी मामले समेत में रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी में जुटी है जहां, राहुल के दिल्ली में होने की गुप्त सूचना के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।बताया गया कि राहुल मुखिया दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर को पार करने की कोशिश कर रहा था, जिसकी सूचना के बाद दिल्ली पुलिस की विशेष टीम ने उसे गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Darbhanga Court News | नाबालिग से Torture में लोहा सिंह लालदेव की कटेगी 1 साल जेल में, POCSO Special Judge Protima Parihar का कड़ा फैसला


Bihar Crime News | फिलहाल न्यायिक हिरासत में कुख्यात

दिल्ली स्पेशल टीम के गिरफ्तारी के दौरान मुठभेड़ भी हुई है। मुठभेड़ में राहुल सिंह के पैर में गोली लगने की भी बात सामने आ रही है। दिल्ली स्पेशल टीम ने कल्याणपुरी थाना में आर्म्स एक्ट सहित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पढ़िए पूरी खबर


Bihar Crime News | इसके बाद बना राहुल कुख्यात

राहुल की पत्नी ज्योति सिंह पूर्वी चंपारण जिले के अरेराज प्रखंड के बहादुरपुर पंचायत की मुखिया हैं। राहुल अपराध की दुनिया में कदम रखने के पूर्व एक साधारण युवक था। उसके पिता मुखिया का चुनाव लड़े, जिसमें गलत केस में फंसाकर उसे जेल भेजा गया, जिसके बाद वह अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। बाद में वह टेंडर मैनेज सहित अन्य अपराध में कदम रखा। धीरे धीरे उसका नाम जिले के कुख्यात अपराधियों के सूची शामिल हो गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक


Bihar Crime News | इसके बाद एक के बाद एक कांड में

मोतिहारी पुलिस के अनुसार जेल में बंद कुख्यात कुणाल सिंह के घर से एके-47 बरामदगी मामले में भी राहुल मुखिया का नाम आया था। इसके साथ ही बीते साल 21 अगस्त को चकिया के ठेकेदार राजीव राय की हत्या में भी राहुल मुखिया का नाम सामने आया जिसको लेकर राहुल सहित अन्य लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज है। जिसका अनुसंधान जारी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| ट्रक का कहर...रफ्तार बनकर Auto पर टूटा...एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, Condition Critical, हद यह, Ambulance में था Oxygen खत्म... परिजनों ने काटा बवाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें