मई,10,2024
spot_img

Samastipur Road Accident: समस्तीपुर के घने कोहरे में ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर, साला-बहनोई की मौत, मरने वालों में एक Darbhanga के बिरौल का, विरोध में सड़क जाम, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

मस्तीपुर में बड़ा हादसा (big accident in samastipur) हुआ है। इसमें दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों आपस में साला-बहनोई थे। इसमें एक दरभंगा के बिरौल के रहने वाले थे। बताया जाता है कि घने कोहरे के कारण रविवार को तेज रफ्तार का कहर मातम में बदल गया।

 

जहां ट्रक औ बाइक के बीच हुई टक्कर में साला-बहनोई की मौत हो गई है। मृतक की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के फुलहारा गांव निवासी पप्पू पासवान और दरभंगा जिला के बिरौल प्रखंड के नारायणपुर गांव निवासी बच्चेलाल पासवान के पुत्र रौदी पासवान के रूप में की गई है।

Samastipur में बड़ा हादसा, घने कोहरे से ट्रक और बाइक में टक्कर, साला-बहनोई की मौत, मरने वालों में एक Darbhanga के बिरौल का, पढ़िए पूरी खबर
Samastipur में बड़ा हादसा, घने कोहरे से ट्रक और बाइक में टक्कर, साला-बहनोई की मौत, मरने वालों में एक Darbhanga के बिरौल का, पढ़िए पूरी खबर

रौदी पासवान अपने सास के श्राद्ध कर्म में भाग लेने साले पप्पू पासवान के साथ जा रहा था। इधर सड़क हादसे में मौत की खबर के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kamtaul News|...अहिल्या की धरती कमतौल में बड़ा "अंधेरा" है...

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से समझा बुझा कर लोगों को शांत कराया और जाम को हटवाया।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार दोनों अपने गांव से सिन्घिया जा रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan के छात्रों का संदेश...मेरे प्यारे मम्मी-पापा, 13 मई को वोट डालने जरूर जाना

जानकारी के अनुसार घटना सिंघिया थाना क्षेत्र के सिंघिया-रोसड़ा मुख्यमार्ग के बलहा गांव स्थित अर्धनिर्मित पुलिया के पास हुई है। जहां सुबह में घना कोहरा होने की वजह से तेज रफ्तार से आ रही बाइक व ट्रक के बीच टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार साले पप्पू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने बहनोई रौदी को जख्मी हालत में अस्पताल ले गए। जहां जाने के दौरान बीच रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khajauli News| खजौली में आग की तबाही, 5 लाख की संपत्ति खाक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें