मई,8,2024
spot_img

बिहार के RAF जवान समेत 4 लोग गंगा स्नान के दौरान प्रयागराज में डूबे, तीन की मिली लाश

spot_img
spot_img
spot_img

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर है जहां बिहार के RAF जवान समेत 4 लोग गंगा स्नान के दौरान प्रयागराज में डूब गए। इसमें से तीन लोगों की लाश मिली है। वहीं एक का पता नहीं चल पाया है।

बताया जाता है कि आरएएफ के जवाने अपने परिवार समेत गंगा स्नान करने गए थे। हादसा जिले के शिवकुटी थाना क्षेत्र के फाफामऊ घाट पर हुआ है जहां बुधवार सुबह गंगा में स्नान करने पहुंचे चार लोग नदी में डूब गए। सभी लोग बिहार के रहने वाले थे।

इनमें से तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) राजेश कुमार यादव ने बताया कि आरएएफ (रैपिड एक्शन फोर्स) जवान उमेश कुमार यादव (40), अपने बेटे विवेक राज (11), बेटी दीपशिखा (7) और पड़ोसी अभय सिंह के बेटे अभिनव (9) के साथ बुधवार सुबह गंगा में स्नान करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Bhagalpur Crime News| मकान मालिक की बेटी से अवैध संबंध, युवा ठेकेदार को अगवा कर, कार में जिंदा जलाया, जंगल में जली कार से मिली लाश

 

जानकारी के मुताबिक, स्नान के दौरान गहरे पानी में जाने से चारों नदी में डूब गए। उन्होंने बताया कि उमेश, विवेक और अभिनव के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि दीपशिखा का पता लगाया जा रहा है।

बताया गया है कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) और जल पुलिस के गोताखोर दीपशिखा की तलाश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Raj Bhavan To All Universities Of Bihar| बिहार के सभी विश्वविद्यालयों में मनमानी खत्म, Raj Bhavan का कड़ा फरमान, No मनमानी, No New Course

जानकारी के अनुसार, उमेश बिहार के लखीसराय के मूल निवासी थे और यहां फाफामऊ में रहते थे। बताया जा रहा है कि उमेश जब अपने बेटे-बेटी के साथ गंगा में स्नान के लिए घाट जा रहे थे, तभी पड़ोसी अभय सिंह का बेटा अभिनव भी उनके साथ चलने की जिद करने लगा। अभय सिंह बिहार के परसौली के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur Lok Sabha Election| झंझारपुर में वोट% के कम फीसद क्या कहते हैं...!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें