अप्रैल,29,2024
spot_img

घर से गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने जा रही नाबालिग छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर से बड़ खबर है जहां एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। मामला जिले सिकरौल थाना क्षेत्र का है जहां गांव में वारदात को 21 से 25 उम्र के युवकों ने दरिंदगी दिखाई। जहां घर से पीड़िता विद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। लौटने के क्रम में दरिंदों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

बताया जा रहा है कि गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए 14 वर्षीय छात्रा विद्यालय जा रही थी। इसी दौरान दरिदों ने अपनी हैवानियत दिखा कर 14 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। इस घटना के बाद जिले में हड़कंप है।

मामला सीकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इस संबंध में शुक्रवार को परिजनों ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर शिकायत मिलते ही सीकरौल थाना की मदद से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई। तत्काल डुमरांव एएसपी राज ने टीम गठित कर ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया। इसके बाद पीड़ित से उनकी पहचान कराई गई। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय छात्रा अपने घर से विद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। लौटने के क्रम में नामजद दरिंदों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat Crime News| गायघाट में युवक की गला रेतकर हत्या

पीड़ित छात्रा की जब तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे छोड़कर सभी फरार हो गए। देर शाम छात्रा किसी तरह घर पहुंची। उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने महिला थाना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियो को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मैं शौचालय विद्यालय का छात्र हूं...मधेपुर स्कूल का 10 सालों में विकास...पीपल के पेड़ से शौचालय की गेट पर शिफ्ट...

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सिकरोल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप होने की जानकारी मिली है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

वहीं, डुमरांव एएसपी राज ने टीम गठित कर ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है। आरोपियों की उम्र लगभग 21 से 25 वर्ष बताई जा रही है। सभी गिरफ्तार आरोपियों का मेडिकल जांच के बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें