अप्रैल,30,2024
spot_img

Ahmedabad-Vadodara Expressway पर Horrific Accident, ट्रक में जा घुसी कार, 10 लोगों की मौत, लाशों को निकालने के लिए काटनी पड़ी गाड़ी

spot_img
spot_img
spot_img

Ahmedabad-Vadodara Expressway पर Horrific Accident, ट्रक में जा घुसी कार, 10 लोगों की मौत, लाशों को निकालने के लिए काटनी पड़ी गाड़ी जहां अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाइवे पर नडियाद के समीप भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। एक्सप्रेस वे पर टैंकर के पीछे तेज रफ्तार में आ रही कार सीधे टैंकर के पीछे जा टकराई।

Horrific Accident News | हाइवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जा घुसी

अहमदाबाद-वडोदरा हाइवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जा घुसी। घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद कार और ट्रक पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए हादसा इतना भीषण था कि घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। तुंरत ही पुलिस की टीम को फोन करके बुलाया गया। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Horrific Accident News | हादसा इतना भीषण था कि शव कार में फंस गए

हादसा, नाडियाद के पास उस वक्त हुआ, जब एक तेज रफ्तार कार पीछे से एक ऑयल टैंकर में जा घुसी। तकनीकी खराबी के चलते टैंकर हाईवे की साइड में खड़ा था। ये टैंकर पुणे से मुंबई जा रहा था हादसा इतना भीषण था कि शव कार में फंस गए थे। शवों को निकालने के लिए कार की चादर काटनी पड़ी थी। इस हादसे के चलते एक्सप्रेस वे पर काफी जाम लग गया था। पुलिस ने किसी तरह से कार को साइड में लगाकर जाम खुलवाया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| हार्डवेयर व्यवसायी के घर हथियार बंद डकैतों का तांडव, 6 लाख की संपत्ति पर डाका

Horrific Accident News | कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी

नडियाद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किरीट चौधरी ने कहा कि कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी, जब वह एक्सप्रेसवे पर ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल लोगों को एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया।

Horrific Accident News | पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची

नडियाद विधायक पंकज देसाई ने कहा कि यह संभव है कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण ट्रक एक्सप्रेसवे के बाएं लेन पर रुक गया और कार चालक को ब्रेक लगाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला और वह उसमें दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। नडियाद के समीप अपने से आगे जा रहे टैंकर से कार तेज रफ्तार में जा टकराई। इसके बाद पूरा हाइवे चीख-पुकार से गूंज उठा। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News| लहसुन मिर्चा के चटनी....आव$ तनी चीख ली...

Horrific Accident News | जोरदार आवाज, मौके पर मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वे हाइवे के समीप थे, इसी दौरान जोरदार आवाज सुनकर सभी घटनास्थल पर पहुंच गए। यहां एक टैंकर के पीछे कार अंदर जा घुसी थी। क्रेन बुलाकर किसी तरह कार को बाहर निकाला गया। कार से 10 लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। बाकी दो लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस मृतकों की पहचान के लिए उनके पास से मिले आधार कार्ड के जरिए जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News| Bihar Education Department News| लू से शिक्षक की मौत, केके पाठक समेत कई अधिकारियों पर परिवाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें