मई,4,2024
spot_img

लक्ष्मी पूजा पंडाल में DJ डांस को लेकर भारी बवाल, मूर्ति तोड़ी, पंडाल से बाहर फेंका, धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश

spot_img
spot_img
spot_img

हाजीपुर में लक्ष्मी पूजा पंडाल में डीजे पर डांस को लेकर भारी बवाल हो गया। पूजा पंडाल के अंदर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। कई लोगों ने पंडाल के अंदर जमकर बवाल मचाया। मूर्तियां भी तोड़ डाली। इतना ही नहीं गणेश जी की मूर्ति तोड़फोड़ कर पंडाल से बाहर फेंक दिया।

मामला देसरी थाना क्षेत्र के किचनी गांव में घटी है। यहां, पूजा पंडाल के अंदर जमकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस दौरान पूजा पंडाल के अंदर दूसरे धर्म के दो युवकों ने उत्पात मचाया। मूर्तियां तोड़ डाली। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है। पुलिस ने मामले को शांत कराकर जांच की बात कही है। तनाव को देखते हुए पुलिस की तैनाती कर दी गई है। मूर्ति को विसर्जन के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, देसरी थाना क्षेत्र के  किचनी गांव में लक्ष्मी और गणेश की प्रतिमा के साथ छह दिवसीय पूजा का आयोजन किया गया था। इसी बीच देर रात डीजे पर लोग डांस कर रहे थे। डांस के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| फिर चड्डी-बनियान गैंग... बांस के सहारे आतंक...

इसमें पंचायत के मुखिया के करीबी को पूजा कर रहे लोगों ने पिटाई कर दी। पंचायत के मुखिया के देवर दबंगई दिखाते हुए आधा दर्जन लोग लाठी-डडे और हथियार से लैस होकर पहुंचे। साथ में दो दूसरे धर्म के युवक को भी लाएं। इसमें एक मुस्लिम युवक पंचायत के ही मुखिया का ड्राइवर बताया जाता है। दोनों मुस्लिम युवक ने पूजा पंडाल के अंदर उत्पात मचाया और गणेश जी और लक्ष्मी जी की मूर्ति  के साथ तोड़फोड़ की।

बवाल के बाद दो पक्षों के बीच तनाव का माहौल बन गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। वहां पुलिस की तैनाती कर दी गई। मूर्ति को विसर्जन के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें