अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के हायाघाट का मकसुदपुर, रात भर SSP Avakash Kumar की अगुवाई में चलती रही रेड

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। हायाघाट का मकसुदपुर यहां तीन लोगों की संदिग्ध मौत में शराब की बू से चारों तरफ बेचैनी से भरे हालात हैं। मौत मामले में मकसुदपुर गांव में एसएसपी अवकाश कुमार की अगुवाई में पूरी पुलिस टीम ने रातभर छापेमारी की है। वहीं, एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि घटना की जांच के बाद मामले का खुलासा होगा।

जानकारी के अनुसार, हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसुदपुर गांव में हुई जहरीली शराब हुई मौत की घटना के बाद दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार पूरे दल बल के साथ बीती रात ही इलाके भारी संख्या गांव में छापामारी की है। बताया जाता है कुछ शराब के धंधे में लिप्त लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सूत्रों की मानें तो लालटून सहनी की पुत्री पार्वती देवी ने एक शराब कारोबारी जो दिव्यांग है उसका का नाम बताया था। पुलिस ने उसे भी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने अभी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax

इस संबंध में एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसुदपुर गांव में कुछ लोगों को बीमार होने और मौत होने की सूचना मिली है। इस सूचना पर पुलिस ने पीड़ित परिवार के लोगो से भी पूछताछ की गई है।

वही बीमार लोगों के परिजनों से भी घटना की जानकारी ली गई है। एसएसपी ने कहा कि मृतक के परिवार लोगो शराब पीने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति अभी डीएमसीएच में इलाजरत है जबकि एक व्यक्ति समस्तीपुर अस्पताल से ठीक होकर घर लौट गया है। अभी हमलोग जांच कर रहे है इस मामले अभी पुष्टि करना या खंडन नही किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बाल्टी लेकर हांफता किशोर....न बची रोटी, कपड़ा ना मकान...दौड़ी करंट...राख में झड़ते चले गए सैनी और सिमिंदर के अरमान...नसीब खाक

हालांकि डीएमसीएच में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने भर्ती होने के समय इलाजरत लालटून सहनी ने डॉक्टर को शराब पीने की बात कही है।

डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग के डॉक्टर ने लालटून सहनी के पुर्जा पर लिखा है अल्कोहल लिखा है। ये भी डॉक्टरों ने पुर्जा मरीज के बताने पर 25 वर्ष से देशी लिकर लेने की बात लिखी गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें