मई,5,2024
spot_img

जो रहा कभी सेना में कैप्टन, मारा कहां गया अपने ही घर में… रिटायर्ड आर्मी के जवान की हत्या…, वो भी महज इस वजह से, घर के पास…घात, गोली से थर्राया इलाका

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर से बड़ी खबर है जहां महज दो फीट जमीन के लिए भूमाफिया अपराधियों ने सेना के रिटायर्ड जवान 51 वर्षीय संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव की है। मंगलवार की सुबह रिटायर्ड आर्मी जवान संजय कुमार उर्फ बबलू यादव बगीचे में शौच के लिए गए थे। पहले से घात लगाए अपराधियों ने मौका देखते ही उनपर फायरिंग कर दी, जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

संजय कुमार के रूप में हुई है, जो साल 2019 में कैप्टन के पद रिटायर्ड करने के बाद मुंगेर के शंकरपुर में अपने परिवार के साथ खेतीबारी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

संजय सुबह कहीं के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान बगीचे में पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मारकर उसकी जान ले ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर की है।

जानकारी के अनुसार, गांव के ही एक शख्स से उनका रास्ते का विवाद चल रहा था। मंगलवार की सुबह जब संजय कुमार अपने घर का पीछे वाला गेट खोल आम के बगीचा के तरफ जा रहे थे, तभी घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| फिर चड्डी-बनियान गैंग... बांस के सहारे आतंक...

गोली की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग जब मौके पर पहुंचे तो संजय कुमार को मृत पाया। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और मौके पर चीख पुकार मच गई।

ग्रामीणों की मानें तो उनके घर के पीछे रहने वाले लोगों ने इनकी जमीन के बीच से रास्ता बना लिया था। हालांकि, जवान पंद्रह फीट रास्ता देने को तैयार थे। पंचायत में इसका हल भी निकाला गया था। आशंका है कि इसी विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

वहीं, रिटायर्ड जवान के बड़े भाई राजेश यादव ने बताया गोली किसने मारी यह किसी को पता नहीं है। पुलिस ने घटना के पीछे पुराना विवाद बताया है। मामले की जांच चल रही है। शंकरपुर में हत्या के बाद तनाव नहीं हो, ऐसे में पुलिस बल को तैनात भी किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने रिटायर्ड सेना के जवान का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले के छानबीन में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें