अप्रैल,29,2024
spot_img

Kishanganj से Darbhanga परीक्षा दिलाने आ रहे परिवार की कार Madhubani में दुर्घनाग्रस्त, 4 लोग जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज टाइम्स। किशनगंज से अपनी बहू की परीक्षा दिलाने दरभंगा आ रहे पचास वर्षीय चंद्रशेखर प्रसाद का पूरा परिवार हादसे की शिकार हो गया है। यह हादसा मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र में हुआ है जहां ब्रहापुर लोहियापट्‌टी के निकट एनएच 57 पर यह हादसा हो गया।

बुधवार को हुए इस हादसे में चंद्रशेखर प्रसाद जिस आल्टो कार से आ रहे थे वह हादसे का शिकार होकर अनियंत्रित तरीके से पटल गया। इसमें सवार चंद्रशेखर प्रसाद के परिवार के चार लोग जख्मी हो गए हैं। इसमें उनकी पत्नी बबीता देवी, पुत्र सुमन शेखर और उनकी बहू पायल कुमारी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, पूरा परिवार अपनी बहू पायल कुमारी की परीक्षा के सिलसिले में दरभंगा आ रहा था। इसी दौरान एनएच 57 पर लोहियापट्‌टी के पास कार पलट गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

हादसे में सभी लोग कार में फंस गए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पूरे परिवार को गाड़ी से बाहर निकाला। वहीं, बाद में पहुंची पुलिस ने सभी को स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

स्थानीय अस्पताल में तात्कालीक इलाज के बाद सभी जख्मियों को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर-रसियारी मुख्य मार्ग पर खड़ा था ट्रक, बगल से गुजरी दो बाइक आपस में टकराईं, तीन जख्मी

हादसे के बाद कार चालक फरार बताया जा रहा है। मौके पर थानाध्यक्ष प्रदीक कुमार सिंह ने बताया कि कार को जब्त करते हुए चौकीदार की ड्यूटी लगा दी गई है। चालक की तलाश की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें