अप्रैल,29,2024
spot_img

दोस्तों के साथ आम तोड़ने बगीचे में गए युवक की गोली मारकर हत्या…क्रिकेट का बेहतरीन खिलाड़ी था चंदन…बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर से बड़ी खबर है जहां आम तोड़ने बगीचे में गए युवक अरियांव गांव निवासी अमरेश सिंह के 20 वर्षीय बेटे चंदन कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। चंदन अपने दोस्तों के साथ आम तोड़ने के लिए बगीचे में गया था।

इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने चंदन को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में घायल चंदन को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव स्थित हाई स्कूल के पास की है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे चंदन अपने तीन दोस्तों के साथ आम तोड़ने के लिए गया था। चंदन अपने दोस्तों के साथ आम तोड़ रहा था, तभी बोलेरो सवार बदमाश मौके पर पहुंचे और चंदन को गोली मारकर वहां से भाग निकले। चंदन के दोस्तों ने घर आकर उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax

परिजन और बड़ी संख्या में गांव के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में चंदन को डुमरांव अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चंदन को देखने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले के छानबीन में जुट गई है। किस कारण से चंदन की हत्या की गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | Railway Quarter में रेलकर्मी का मर्डर, लाश मिली नमक के बोरे में पैक, हौज में पड़ी लाश...शौक, शादी के किस्से हजार?

घटना की सूचना मिलते ही कृष्णाब्रम्ह थानाध्यक्ष संतोष कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के बाद माता हीरामुनी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों के अनुसार चंदन क्रिकेट का अच्छा खिलाड़ी था। मिलनसार था वह तीन भाई है। हत्या की सूचना के बाद गांव वाले भी स्तब्ध है। थानाध्क्ष संतोष कुमार ने कहा कि पुलिस हत्यारों का पता लगाने में जूटी है। परिजनों की ओर से अभी किसी का नाम नही बताया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें