अप्रैल,27,2024
spot_img

Bihar Corona Live: कहां गया उसे ढूंढ़ों… Corona Report पॉजिटिव आने के बाद 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार,

spot_img
spot_img
spot_img
बिहार में कोरोना के मामले अब तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार तेज हो रही है। सूबे में पहली मौत भी कोरोना से गया में हो गई है। इधर, सरकार ने कोरोना के मरीजों में ऑक्सीजन की हो रही कमी और पॉजिटिव की संख्या बढ़ने पर चिंता जाहिर करते हुए अस्पतालों में हर तरह की सुविधा बहाल (Two patients absconded from the house after the Korana report came) करने में जुटी है।
इसके तहत दरभंगा में भी दो सौ बिस्तर को तैयार कर लिया गया है लेकिन सबसे चिंता की बात खगड़िया (Corona in Khagaria) से निकलकर आ रही है जहां कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मरीज फरार हो गया है।
 

जानकारी के अनुसार ,खगड़िया में दो कोरोना संक्रमित रिपोर्ट आने के बाद घर से फरार हो गया है। इसे ढूंढने में  स्वास्थ्य विभाग जी जान से जुटा है। सीएचसी के प्रभारी डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि आरटीपीसीआर रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दोनों मरीज घर से गायब हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम उन्हें खोजने में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nalanda News| तालाब के चारों तरफ बिछाई थी करंट...हाथ धोने गए तीन युवक जिंदा मरे, सदमे से भाभी की भी मौत

राज्य में बढ़ते संक्रमण दर को लेकर राज्य सरकार काफी अलर्ट हो गई है। इसके साथ ही जांच का दायरा भी बढ़ाया गया है। इस बीच अब जो मामला सामने आया है। उसके मुताबिक़ खगड़िया में एकसाथ कोरोना के दो संक्रमित मरीज पाए गए है और सबसे बड़ी बात है ये दोनों स्वास्थ्य विभाग की पकड़ से फरार हो गए हैं। जिसके बाद इसकी तलाशी को लेकर पूरा स्वास्थ्य महकमा जुटा हुआ है।

नों कोरोना पॉजिटिव मरीज जिले के चौथम प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नीरपुर पंचायत के बताए जा रहे हैं। इससे पहले बुधवार को सदर अस्पताल में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला था। ये मरीज भी खगड़िया जिला का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| प्रेम अगन में विघ्न...प्रेमी निकला धोखेबाज...गर्भवती किया, छोड़ा, Punjab में FIR...@फिर Zero FIR अब Jaynagar Police के पास

इधर, सीएचसी के प्रभारी डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि आरटीपीसीआर रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दोनों मरीज घर से गायब हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम उन्हें खोजने में लगी हुई है। संबंधित मरीज के परिजनों की भी जांच की जा रही है। दोनों मरीजों को होम क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। दोनों मरीज परदेस से लौटे हैं।

खगड़िया में कोरोना केस ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। जिले में शनिवार को दो और कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। हालांकि, ये दोनों कोरोना रिपोर्ट आने के बाद घर से फरार हो गए हैं। ये दोनों मरीज जिले के चौथम प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नीरपुर पंचायत के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Ghanshyampur News | चुनावी मौसम में Madhubani की गाड़ी से मिले 1 लाख कैश...बड़ी कार्रवाई

इससे पहले बुधवार को सदर अस्पताल में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला था। ये मरीज भी खगड़िया जिला का रहने वाला है। इन दोनों को पॉजिटिव होने के बाद घर पर ही आइशोलेट रहने को कहा गया था। लेकिन, अब ये दोनों फरार बताए जा रहे हैं।

इधर,राज्य में शुक्रवार को 20 नए कोरोना संक्रमित मिले। इसमें सबसे अधिक नौ कोरोना पॉजिटिव पटना जिले में पाए गए हैं। इसके अलावा गया जिले में चार, रोहतास में दो, बेगूसराय, औरंगाबाद, पूर्वी चंपारण, सहरसा और सिवान जिले में एक-एक नए पाजिटिव मिले हैं। वहीं, गया में कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत हो गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें