back to top
5 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| Kusheshwarsthan News| बजरंग चौक पर जा रहा था ऑटो, पुलिस को लगी भनक, फिर ये हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Kusheshwarsthan News| बजरंग चौक पर जा रहा था ऑटो, पुलिस को लगी भनक, फिर ये हुआ?|कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के तिलकेश्वर बजरंग चौक पर पुलिस ने छापामारी कर ऑटो से ले जा रहे विदेशी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा। तिलेकेश्वर थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक ऑटो (Huge quantity of liquor recovered including auto in Darbhanga) पर विदेशी शराब की बड़ी खेप जा रहा है।

सूचना मिलते ही बिना देर किए बजरंग चौक के निकट पुलिस बल को तैनात कर हर आने-जाने वाले टेम्पो को तलाशी लेने का निर्देश दिया। इसी बीच शराब लेकर आ रहे ऑटो चालक ने पुलिस को देखकर ऑटो सड़क किनारे खड़ी कर भाग गया।

काफी देर तक ऑटो को एक ही जगह खड़े देकर पुलिस को शक हुआ नजदीक आकर देखा तो उसपर विदेशी शराब का कार्टन रखा था। पुलिस ने टेम्पो को थाने लाया और गिनती करने पर 10 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ। थाना अध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि इस मामले में सुसंगत धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर टेम्पो मालिक और चालक को चिन्हित कर उसे नामजद किया जाएगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -