back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| सदर में मोहर्रम पर दिखेगा अमन

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| सदर में मोहर्रम पर दिखेगा अमनदरभंगा सदर थाना परिसर स्थित रविवार को मोहर्रम के दौरान शांति, भाईचारा व विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए (Peace Committee meeting at Sadar Police Station in Darbhanga) सदर थाना अध्यक्ष अमृत कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गई। थाना अध्यक्ष ने कहा कि मोहर्रम के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखें।

Darbhanga News| मोहर्रम जुलूस के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध

मोहर्रम जुलूस के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। आपसी सामाजिक सौहार्द कायम रखना होगा। करबला में निर्धारित समय पर प्रवेश करने सहित शरारती तत्वों पर करी नजर रखनी है। सभी पुलिस बल की तैनाती रहेगी। किसी प्रकार की घटना होने पर अधिलंब प्रशासन को सूचित करना है। मोहर्रम पर्व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो इस पर बैठक में लोगों ने कई सुझाव दिए गए।

Darbhanga News| सदर थाना अध्यक्ष अमृत कुमार ने कहा

वहीं थाना अध्यक्ष ने कहा कि जुलूस के लिए पूर्व की तरह लाइसेंस लेना अनिवार्य है। बैठक में लोआम जिला पार्षद प्रतिनिधि मो. जलालुद्दीन जलाल, मुखिया मो.अकील फैजी उर्फ राजू, सरपंच फैज मोहम्मद, कहीम अख्तर, जयराम ठाकुर, शशि चौधरी, राजू झा, मो. ताकिर, मो. कैसर,मो. अकबर अली, साबिर आलम, मो. पप्पू सहित करीब दो दर्जन से अधिक शांति समिति में लोगों ने भाग लिए।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -