अप्रैल,29,2024
spot_img

#KhagariaNews-एक साथ दो ट्रैक पर आई ट्रेन, घास काट रही मां-बेटी की कटकर मौत

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया, देशज न्यूज।  ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौत हो गई है। हादसा, कटिहार-बरौनी रेलखंड के पसराहा स्टेशन के पास का है। यहां घास काटने गई मां-बेटी की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनो रेल पटरी  के किनारे घास काट रही थी। उसी समय ट्रेन आने की सूचना व आवाजें आईं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

 

यह सुनकर दोनों पसराहा थाना क्षेत्र के महद्दीपपुर छड़की निवासी नवल मंडल की 55 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी व पुत्री 17 वर्षीय ममता कुमारी दूसरे रेल ट्रैक  पर चली आई। इसी दौरान दूसरे ट्रैक पर भी ट्रेन के आ जाने से दोनों उसकी चपेट में आ गईं।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की लाश को जब्त कर ले गई। रेल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें