अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga Airport पर उतरे Defense Minister Rajnath Singh , दरभंगा समेत Sitamarhi और Siwan में करेंगे कार्यक्रम, मां जानकी की जन्मस्थली पुनौराधाम में करेंगे दर्शन…शाम 5 बजे लौट जाएंगें Delhi, यही है आज का कार्यक्रम

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga Airport पर उतरे Defense Minister Rajnath Singh , दरभंगा समेत Sitamarhi और Siwan में करेंगे कार्यक्रम, पुनौराधाम का भी दर्शन…यही है आज का कार्यक्रम क्योंकि बिहार में भाजपा ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।


Defense Minister Rajnath Singh | रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज दरभंगा जिले के घनश्यामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज दरभंगा जिले के घनश्यामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उनका सीतामढ़ी और सीवान जिले में भी कार्यक्रम है। वो सीतामढ़ी जिले के पुनौराधाम के दर्शन करने जाएंगे। इसके अलावा चार लोकसभा सीटों के भाजपा नेताओं संग बैठक करेंगे।


Defense Minister Rajnath Singh | रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का दरभंगा एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत 

इधर, जानकारी के अनुसार, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनावी शंखनाद की शुरुआत करने दरभंगा एयरपोर्ट पर पहुंचने पर दरभंगा के भाजपा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दर्जनों कार्यकर्त्ताओं के साथ उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| लाश से रिसते खून...धाव ताजा है...अस्मत की खेती में पड़ी अनजान


Defense Minister Rajnath Singh | दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से सीतामढ़ी के लिए रवाना

रक्षा मंत्री दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से सीतामढ़ी के लिए रवाना हो गए है। वहां से उनके सिवान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद 3 बजे दरभंगा के शिवनगर घाट स्थित प्लस टू स्कूल में एक बड़े सभा को सम्बोधित करके चुनाव का आगज करेंगे। इसके भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी बड़ी तैयारी कर रखी है।


Defense Minister Rajnath Singh | मां जानकी की जन्मस्थली पुनौरा धाम में करेंगे दर्शन

रक्षामंत्री सिंह बुधवार सुबह दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचें। यहां से वे सीतामढ़ी के पुनौराधाम के लिए रवाना हो गए। मां जानकी की जन्मस्थली पुनौरा धाम में दर्शन करने के बाद सीतामढ़ी में बुद्धिजीवियों के साथ संवाद करेंगे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सीतामढ़ी से सीवान के लिए रवाना होंगे। सीवान में भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इसमें चार लोकसभा सीटों-सीवान, छपरा, गोपालगंज और महाराजगंज के पार्टी नेता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Patna Crime News| चाचा-भतीजे पर बाइक सवारों का कातिलाना फायरिंग, गोली सीने के आर-पार, खल्लास


Defense Minister Rajnath Singh | शाम पांच बजे दरभंगा से दिल्ली के लिए रवाना होंगे

वो दोपहर बाद सीवान से वापस दरभंगा लौटेंगे। यहां घनश्यामपुर में राजकीय जनता उच्च विद्यालय, शिवनगर घाट मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे वे दरभंगा से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दरभंगा के भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर ने बताया कि राजनाथ सिंह के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश है। स्थानीय भाजपा नेताओं ने रक्षामंत्री की सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों से आने की अपील की है। इसके लिए घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani का Sunday Motivation...| तैयारी है ये जीत की...दौड़ा मधुबनी


Defense Minister Rajnath Singh | आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अगले महीने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी बिहार दौरे पर आएंगे

जानकारी के अनुसार,आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अगले महीने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी बिहार दौरे पर आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी की 2 मार्च को बेगूसराय और औरंगाबाद में जनसभा प्रस्तावित है। शाह पटना के पालीगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उनके दौरे की तारीख पहले 5 मार्च तय की गई थी, मगर अब इसमें परिवर्तन होने के संकेत हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें