मई,7,2024
spot_img

राखी के त्योहार पर सुशांत की बहनों ने किया इमोशनल ट्वीट लिखा, अब लौट आओ भैया

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के लिए इस साल का रक्षाबंधन दुख लेकर आया है। अब उनका वह भाई इस दुनिया से बहुत दूर जा चुका है। सुशांत की मौत ने उनकी तीनों बहनों को तोड़कर रख दिया है।

 

भाई के लिए न्‍याय की लड़ाई लड़ रहीं इन बहनों को अफसोस है कि आज वे उन्‍हें राखी नहीं बांध पाई। सुशांत की बहन श्‍वेता ने रक्षाबंधन के दिन उनकी याद में इमोशनल ट्वीट कर भाई को लौट आने को कहा है। रक्षाबंधन के दिन सुशांत का टीवी शो पवित्र रिश्‍ता‘ के सेट पर अपनी ऑनस्‍क्रीन बहन से राखी बंधवाने की तस्‍वीरें भी वायरल हो रहीं हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का बचपन पटना में बीता है। वे तीन बहनों रानी सिंहश्वेता कृति सिंह और मीतू सिंह के साथ पटना में ही पले-बढ़े। सभी बहनों की शादी हो गर्ई और सुशांत बॉलीवुड में सेटल हो गए।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया

वर्तमान में बहन श्वेता कृति सिंह अमेरिकारानी सिंह फरीदाबाद और मीतू सिंह मुंबई में रहती हैं। इस साल रक्षा बंधन में भाई को राखी नहीं बांध पाने का उन्‍हें मलाल है। बह श्‍वेता ने रक्षा बंधन के दिन सुशांत की याद में इमोशनल ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा है की लौट आओ सुशांत भैयाआज आपकी बहुत याद आ रही है।

दोषियों को सजा दिलाने की लड़ाई में लग गईं बहनें

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| साधु, पंडित वेशधारी गैंग का भंडाफोड़, Darbhanga का Mastermind समेत तीन अंतर जिला अपराधी धराए, Jharkhand, Odisha, UP और Chhattisgarh में फैला था नेटवर्क

सुशांत की बहनें अब भाई की मौत के लिए जिम्‍मेदार लोगों को सजा दिलाने की लड़ाई में लग गईं हैं। बहन मीतू सिंह भाई की मौत की पुलिस जांच में मदद कर रहीं हैं। पटना पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है। उन्‍होंने मामले से संबंधित कई अहम जानकारियां पुलिस को दी हैं।

 

उधरबहन कृति सिंह ने ट्वीट के माध्‍यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगायी है। श्वेता ने लिखा है कि उनका भाई एक बहुत अच्छा इंसान थाजिसका कोई भी गॉड फादर नहीं था। उसने अपने दम पर पहचान बनायी थी। श्‍वेता ने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि वे इस मामले में न्‍याय दिलाने की पहल करें।

इस बीच रक्षा बंधन के अवसर पर सुशांत की ऑनस्‍क्रीन राखी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रहीं हैं। ये तस्‍वीरें टीवी शो पवित्र रिश्‍ता‘ के सेट की हैंजहां वे अपनी ऑनस्‍क्रीन बहन से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं...तो Mobile से रहिए दूर...

 

तब सुशांत ने अपनी ऑनस्‍क्रीन बहन को तोहफे में सोने की ज्‍वेलरी दी थी। विदित हो कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बीते 14 जून को मुंबई के उनके फ्लैट में हो गई थी। सुसाइड माने गए इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से परिवार संतुष्‍ट नहीं है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें