अप्रैल,29,2024
spot_img

Madhubani News। Basopatti News। प्याज तस्करी का बड़ा खुलासा…प्याज लदे दो बड़े ट्रक को एसएसबी जवानों ने पकड़ा तो छतौनी चौक पर लोग उतर गए बदतमीजी पर…फिर ये हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News। Basopatti News। Madhubani News। Basopatti News। प्याज तस्करी का बड़ा खुलासा… प्याज लदे दो बड़े ट्रक को एसएसबी जवानों ने पकड़ा तो छतौनी चौक पर लोग उतर गए बदतमीजी पर…फिर ये हुआ?…क्योंकि इन दिनों, प्याज की तस्करी कर नेपाल भेजने और नेपाल से लाने में गिरोह सक्रिय है। यहां तक की बालू की भी तस्करी धड़ल्ले से हो रही है ऐसे में एसएसबी के जवानों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 650 बोरी प्याज लदे दो बड़े ट्रक को जब्त कर लिया है।

Madhubani NewsBasopatti News। पुलिस को आंशिक बल प्रयोग भी करना पड़ा, 4 लोगों को हिरासत में भी दबोचा

हालांकि, इस ट्रक पकड़ने के दौरान छतौनी चौक पर हंगामा भी हुआ। स्थानीय लोगों ने बदतमीजी करने की कोशिश की। इससे पुलिस को आंशिक बल प्रयोग भी करना पड़ा। इसके बाद जब्त वाहन को पुलिस अपने साथ ले गई। इस दौरान पुलिस ने 4 लोग को हिरासत में भी लिया है। जहां…

Madhubani NewsBasopatti News। भारत नेपाल सीमा पर तैनात जानकीनगर एसएसबी के जवानों की बड़ी कार्रवाई

बासोपट्टी (मधुबनी) प्रखंड से बड़ी है। भारत नेपाल सीमा पर तैनात जानकीनगर एसएसबी के जवानों ने 650 बोरी प्याज लदे दो ट्रक को जप्त किया।मिली जानकारी के अनुसार बासोपट्टी थाना क्षेत्र के छतौनी गांव के समीप मुख्य सड़क पर दो बड़े वाहन प्याज से लदे हुए थे। जिसकी गुप्त सूचना एसएसबी को मिली।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott

Madhubani NewsBasopatti News। सीमा पार प्याज भेजने की तैयारी थी, मगर…

एसएसबी ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ के दौरान वैध कागजात की मांग की, लेकिन वैध कागजात नही मिले। समाचार प्रेषण तक पूछताछ की प्रक्रिया भी एसएसबी की ओर से चल रही थी। एसएसबी अधिकारी ने बताया कि प्याज लदे दोनों ट्रक से छोटे पिकअप वाहन से भारी मात्रा में प्याज को उतारा जा रहा था। वहीं, सीमा पार करने के लिए प्याज भेजने की तैयारी की जा रही थी। एसएसबी इस मामले में व्यक्ति से पूछताछ भी कर रही है।

Madhubani NewsBasopatti News। एसएसबी उप कमाडेंट विवेक ओझा ने दूरभाष पर बताया

एसएसबी उप कमाडेंट विवेक ओझा ने दूरभाष पर देशज टाइम्स को बताया कि इस मामले में एसएसबी पूछताछ भी कर रही है। फिलहाल चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।जांच पड़ताल पूरी होने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। इधर इस मामले को लेकर क्षेत्र में अलग-अलग चर्चाएं भी चल रही हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax

Madhubani NewsBasopatti News। माहौल बिगड़ गया

एसएसबी की कार्रवाई के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ भी काफी थी। वहीं, स्थानीय लोगों की ओर से इस कार्रवाई को लेकर कहासूनी होने की चर्चा भी है। सूत्रों की माने तो पूछताछ के दौरान स्थानीय युवक की ओर से बदसुलूकी की गई जिस पर एसएसबी जवान ने उसे रोका गया, लेकिन मामला हाथपाई तक आ गई। इसके बाद मौके पर मौजूद जवानों ने इसकी सूचना अपने वरीय अधिकारियों को दी।

Madhubani NewsBasopatti News। एसएसबी की  कहासूनी, हंगामा या झड़प होने की बात से इंकार

सूचना मिलते ही दर्जनों की संख्या में एसएसबी जवान मौके पर पहुंचे और आंशिक बल प्रयोग कर दोनों ट्रक को अपने साथ जयनगर ले गए। हालांकि एसएसबी अधिकारियों की ओर से कहासूनी, हंगामा या झड़प होने की बात से इंकार किया गया है। इधर बताते चलें कि भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी जवान अवैध तरीके से कारोबारी एवं तस्करी करने वाले के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है।

Madhubani NewsBasopatti News। भारत से नेपाल प्याज की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है

इस बीच भारत से नेपाल प्याज की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है। उक्त मामले की सूचना मिलते ही मौके पर बासोपट्टी थाना के प्रशिक्षु एसआई गौरव कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। वहीं पास से गुजर रही अंचलाधिकारी पूजा कुमारी, प्रशिक्षु एसआई प्रिया कुमारी कुमारी सहित अन्य जवान ने भी पहुंच कर मामले को शांत कराया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | Railway Quarter में रेलकर्मी का मर्डर, लाश मिली नमक के बोरे में पैक, हौज में पड़ी लाश...शौक, शादी के किस्से हजार?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें