मई,7,2024
spot_img

पार्टी के लिए बुलाया और जमींन कारोबारी को घेरकर मारी 7 गोली, फिर लाश को छुपाने की कोशिश, फिर ये हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां, अपराधियों ने जमीन कारोबारी बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव के रहने वाले आशुतोष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास हुई।

सूचना मिलने के पंद्रह मिनट के अंदर ही सदर डीएसपी अमित कुमार समेत एफसीआई ओपी प्रभारी, जीरोमाइल ओपी प्रभारी और अपने सशस्त्र बल मौके पर पहुंच गए। वहां मौजूद स्थानीय लोगों से प्रारंभिक पूछताछ की गई।

अपराधियों ने रात में फोन करके बुलाया और रात करीब बारह बजे सात गोली मार दी। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद अपराधी शव को छुपाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर घटना में शामिल शेष अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| साधु, पंडित वेशधारी गैंग का भंडाफोड़, Darbhanga का Mastermind समेत तीन अंतर जिला अपराधी धराए, Jharkhand, Odisha, UP और Chhattisgarh में फैला था नेटवर्क

पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना के तुरंत बाद सभी आरोपित अपने स्कॉर्पियो गाड़ी से आशुतोष को लेकर एनएच-28 से तेघड़ा की ओर भाग गए हैं। इसके बाद रात करीब दो बजे उक्त वाहन की दिशा में पीछा करते हुए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करना शुरू कर दिया।

वहीं, इस घटना में शामिल दो अपराधी रतनपुर निवासी राकेश गौतम एवं लक्ष्मण गौतम को तेघड़ा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद फुलवरिया थाना क्षेत्र के राजा चिमनी के समीप से आशुतोष कुमार का शव बरामद किया गया।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि रात करीब 12:10 बजे सूचना मिली कि एफसीआई सहायक थाना क्षेत्र में पांच लोग पार्टी कर रहे थे। पार्टी के दौरान सदानंदपुर निवासी स्व. (डॉ.) सच्चिदानंद सिंह के पुत्र आशुतोष कुमार सिंह को भूमि विवाद को लेकर अमृत सिंह, तीरथ सिंह, राकेश गौतम एवं लक्ष्मण गौतम ने गोली मारकर घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया

वर्तमान में आशुतोष अपने पूरे परिवार के साथ पटना में रह रहे थे। बताया जा रहा कि अपराधियों ने आशुतोष कुमार को बीती रात मिलने के लिए जीरोमाइल बुलाया था। जहां आशुतोष कुमार जीरोमाइल को अपराधियों ने घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां मार दी। इस घटना में आशुतोष कुमार को सात गोली लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

आशुतोष कुमार सपरिवार पटना में रहते थे और वहीं रहकर बेगूसराय में भी जमीन खरीद बिक्री का कारोबार करते थे। परिजनों के अनुसार बीती रात किसी ने उन्हें मोबाइल पर फोन करके जीरोमाइल बुलाया था। फिर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं...तो Mobile से रहिए दूर...

उन्होंने यह भी बताया कि आशुतोष कुमार जमीन की कारोबारी करते थे। और उसे रुपया लेने की बात कर किसी ने जीरोमाइल बुलाया और तभी अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं, घटना की जानकारी एफसीआई थाना पुलिस को लगी और मौके पर एफसीआई थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें