मई,7,2024
spot_img

मधुबनी में कोरोना विस्फोट : SSB के 20 जवान समेत जिले में 25 लोग कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी में कोरोना विस्फोट से पूरे जिलेवासी समेत वहां आने-जाने वाले अचानक से दहशत में आ गए हैं। राजनगर में बुधवार को 20 कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान से हड़कंप मच गया है।

 

जानकारी के अनुसार, एसएसबी कैंप में 76 लोगों रैपिड एंटीजेन किट से की गई जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित मरीज राजनगर स्थित एसएसबी बटालियन का जवान हैं। सिविल सर्जन डॉ. सुनील कुमार झा ने बताया कि राजनगर एसएसबी कैंप से 20 जवान बुधवार को पॉजिटिव पाए गए हैं।

इधर, कोरोना के फिर से बढते मामले के बाद प्रोटोकॉल और गाइडलाइन के अनुपालन को लेकर रेलवे स्टेशन पर कोई विशेष तैयारी नहीं है। कहीं भी बैरिकेडिंग नहीं गई है। यात्रियों की जांच नहीं हो रही है। वैसे, टीम कुछ प्लेटफार्मों पर दिखी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| नाबालिग के दरिंदे को कड़ी सजा, Special Judge Protima Parihar का बड़ा फैसला, Marriage, Pregnant, DNA वाला दुष्कर्मी को 20 साल की सजा

सिविल सर्जन डॉ सुनील कुमार झा के निर्देश से कोरोना मरीजों के आगमन से पूर्व आइसोलेशन वार्ड में 24 घंटे चिकित्सक व कर्मियों की प्रतिनियुक्ति कर ली गयी है, ताकि किसी भी समय कोरोना मरीजों के आने की स्थिति में तुरंत चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध करायी जा सके। इसे लेकर डॉक्टर व कर्मियों को विशेष रूप से निर्देश दिये गये है।

राजनगर पीएचसी के एक स्वास्थ्य कर्मी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावे झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल में जांच के दौरान दो पॉजिटिव पाए गए। वहीं दो मधेपुर में पॉजिटिव पाए गए हैं। अब जिले में कुल कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 30 हो गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Elections News| चलो दरभंगा में वोट पड़ गए...दिखा चेहरे पर सुकून...दिल में खुशी

स्वास्थ्य विभाग केएलटी इसमाहतुल्ला व अन्य लोग एसएसबी कैंप जांच के लिए पहुंची थी। उन्होंने बताया कि सर्दी—खांसी की शिकायत बुधवार को एसएसबी केंद्र पर एंटीजन किट से जांच होने पर 20 जवानों को कोरोना संक्रमित पाया गया। इसके बाद उन सभी को को तत्काल कोविड केयर सेंटर रामपट्टी में एडमिट किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही विशेष सत्यापन को लेकर आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें