मई,19,2024
spot_img

पूजा की मिट्टी लाने गई 4 बच्चियों की डूबने से मौत, इधर, 7 डूबे, 3 की मिली लाश, 4 लापता

spot_img
spot_img
spot_img

जाे डूबने की खबर आ रही है वह विचलित करने वाली है। पचंबा थाना इलाके के बुढ़वाआहर तालाब में मंगलवार सुबह कर्मा पूजा के मिट्टी लाने गई चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। इस दौरान डूबने से बची एक अन्य बच्ची की हालत काफी गंभीर है।

वहीं बिहार केविभिन्न हिस्सों में मंगलवार को अलग-अलग घटनाओं में सात लोग डूब गए। इनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए। वहीं गोताखोर 4 अन्य की तलाश कर रहे हैं। समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर और मुंगेर जिले में ये दुर्घटना हुई हैं।

जानकारी के अनुसार, पचंबा थाना इलाके के बुढ़वाआहर तालाब में मंगलवार सुबह कर्मा पूजा के मिट्टी लाने गई चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। इस दौरान डूबने से बची एक अन्य बच्ची की हालत काफी गंभीर है।

बताया जाता है कि हन्डाडीह की रहने वाली कुछ बच्चियां कर्मा पूजा के लिए मिट्टी लाने के लिए पचंबा के बुढ़वाआहर तालाब में गई हुई थी। इस दौरान पांच बच्चियां तालाब में डूब गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से एक बच्ची को बाहर निकाल लिया गया लेकिन चार बच्चियों की मौत हो गई।

समस्तीपुर में एक साथ तीन युवकों की नदी में डूब कर मौत हो गई। ये युवक गांव के किसी व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे, जहां मोहनपुर ओपी क्षेत्र स्थित सरारी गंगा

घाट पर स्नान के दौरान तीनों की डूबने से मौत हो गयी। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों युवकों के शव नदी से निकाले गए। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

एक अन्य घटना में मुजफ्फरपुर सकरा थाना क्षेत्र के इटहा रसूल नगर में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में तीन युवक डूब गए। सकरा थानाध्यक्ष राजू पाल के अनुसार तीनों युवकों की खोजबीन जारी है।

तीसरी घटना मुंगेर जिले की है जहां मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर घाट के किनारे गंगा नदी में नहाने के लिए गया किशोर गहरे पानी में चला गया। उसे खोजने के लिए स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया है। उसकी पहचान शंकरपुर गांव निवासी 14 वर्षीय राजा के तौर पर हुई है। घाट पर लोगों की भारी भीड़ जमा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें