अप्रैल,30,2024
spot_img

गृह राज्यमंत्री बनने के बाद नित्यानंद राय पहुंचे पटना भाजपा दफ्तर, किया फूल-माला पहनने से तौबा

spot_img
spot_img
spot_img

गृह राज्यमंत्री बनने के बाद नित्यानंद राय पहुंचे पटना भाजपा दफ्तर, किया फूल-माला पहनने से तौबा पटना, देशज टाइम्स। मैं बिहार का बेटा हूं और बिहार की मिट्टी में पला -बढ़ा हूं। मेरे पिता एक किसान थे। बचपन से निकल कर जब मैंने जवानी की दहलीज में कदम रखा तो खुद एक ऐसे संगठन में पाया जो राष्ट्रवाद और देशहित की बात किया करता था। आज मैं जो कुछ हूं वह संगठन की शक्ति और लोगों के प्यार की वजह से हूं। भाजपा के राष्ट्रवादी नेताओं के सान्निध्य में मुझे काम करने और आगे बढ़ने का अवसर मिला। इसके लिए मैं संगटन का भी शुक्रगुजार हूं और उन लोगों का भी जिनके सान्निध्य में रहने की वजह से शुरुआती दौर में ही मेरे अंदर देश और अपनी मिट्टी के लिए कुछ करने का जज्बा पैदा हुआ।

यह बातें केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बिहार आने पर  भाजपा कार्यालय में शनिवार को स्वागत समारोह को संबोधित करते हुये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कही। हालांकि इस दौरान उन्होंने मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार के विभिन्न जिलों में फैले चमकी बुखार की वजह से बच्चों की मौत पर शोक मनाते हुये लोगों से फूल माला  न पहनाने की गुजारिश की।

बड़ी संख्या में लोग अपने हाथों में फूल माला लेकर भाजपा कार्यालय में नित्यानंद राय का काफी देर से इंतजार कर रहे थे। केंद्र सरकार में मंत्री बनकर पहली बार पटना आए नित्यानंद राय पर पुष्प वर्षा करने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं भी अपने हाथों में फूल लेकर उनके इंतजार में खड़ी थीं मगर नित्यानंद राय ने साफ तौर पर सभी लोगों को मना कर दिया कि वे फूल भेंट न करें।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यहां निर्धारित कार्यक्रमों में शिरकत करने की बजाये वह मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए तुरंत रवाना होंगे जहां पर कई मासूम बच्चे चमकी बुखार से जूझ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि अगले दो सप्ताह तक अपने कार्यक्रमों में वे फूल और माला का इस्तेमाल न करें। राय ने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने और भाजपा को जिताने के लिए अथक प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि अगले दो सप्ताह तक भाजपा के सभी कार्यकर्ता और नेता गांव-गांव घूमकर बिहार की महान जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तहे दिल से समर्थन करने के लिए उनको धन्यवाद देंगे। आने वाले समय में भाजपा की सदस्यता बढ़ाने के लिए सघन अभियान भी चलाया जाएगा। उन्होंने प्रार्थना की कि चमकी बुखार की चपेट में आए हुए तमाम बच्चे जल्द से जल्द  स्वस्थ्य हो जायें। इस अवसर संगठन के महामंत्री नगेंद्र, सड़क निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, विधायक संजीव चौरसिया और हाल में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुये विनोद शर्मा सहित कई लोग मौजूद थे।गृह राज्यमंत्री बनने के बाद नित्यानंद राय पहुंचे पटना भाजपा दफ्तर, किया फूल-माला पहनने से तौबा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें