back to top
5 अक्टूबर, 2024

Muzaffarpur News| कटरा मर्डर-डकैती कांड पुलिस के हाथ खाली@SIT

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार। Muzaffarpur News| कटरा मर्डर-डकैती कांड पुलिस के हाथ खाली@SIT। जहां, कटरा डकैती कांड मामले में पुलिस का अबतक हाथ खाली, नही हो सकी अपराधियों की गिरफ्तारी। एसआईटी गठन के बाद भी कार्रवाई शून्य।

Muzaffarpur News| सिंघवारी गांव में डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद

मुजफ्फरपुर जिले के कटरा प्रखंड के जजुआर थाना क्षेत्र अन्तर्गत सिंघवारी गांव में डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी अबतक नहीं हो सकी है। घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस की हाथ खाली हैं। एसएसपी ने इस मामले में एसआईटी भी गठन कर दिया है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Muzaffarpur News| जजुआर थानाध्यक्ष हेमंत कुमार ने बताया

मामले में जजुआर थानाध्यक्ष हेमंत कुमार ने बताया कि डकैती की घटना के दौरान हत्याकांड मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। इधर एएसपी सहरियार अख्तर ने बताया कि डकैती की घटना को लेकर पुलिस एक्टिव हो गया है। अपराधियों की भी गिरफ्तारी जल्द से जल्द कर लिया जाएगा।टेक्निकल टीम की मदद से जगह सीसीटीवी कैमरे खंगाला जा रहा है।

Muzaffarpur News| सिंघवारी गांव स्थित वकील सहनी

जानकारी के मुताबिक सिंघवारी गांव स्थित वकील सहनी के घर में देर रात करीब एक बजे 6 डकैतों ने धावा बोल दिया। डकैतों ने हथियार के बल पर घर से नकद और कीमती जेवरात समेत अन्य संपत्ति लूट ली। आरोपी घर में मौजूद महिलाओं के नाक और कान से जेवर भी नोंचने लगे। इस दौरान एक डकैत ने वकील सहनी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र निकालने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो डकैतों ने चाकू से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -