मई,23,2024
spot_img

माधोपुर ओपी के थानेदार ने महिला फरियादी से कहा…माल पानी लगेगा…दोगी… फिर जो हुआ…

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज के माधोपुर ओपी के थानेदार कामेश्वर यादव को महिला फरियादी बेलसंड गांव निवासी अक्षय लाल साह की बेटी पूजा कुमारी से माल पानी मांगना पड़ गया महंगा। थानेदार का महिला से मालपानी मांगने का वीडियो वायरल होते ही एसपी आनंद कुमार ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

 

 

हालांकि, मामला तीन महीनें पुराना है लेकिन सस्पेंड आज किए गए हैं। ऐसे में सवाल उठता है इन तीन महीनों में वह कितने फरियादियों से मालपानी टान चुके होंगे। खैर, एक्शन तो हुआ। पढ़िए पूरी खबर

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kamtaul News| कमतौल के Brahmapur Coaching से लौट रही छात्रा से बाइक सवार ने की छेड़खानी

जानकारी के अनुसार, बरौली के माधोपुर की रहने वाली एक महिला का अपने पिता की संपत्ति में जमीनी विवाद था। इसको लेकर महिला ने माधोपुर ओपी प्रभारी कामेश्वर प्रसाद यादव से मदद मांगी।

 

 

मगर, कामेश्वर को रिश्वत चाहिए थी। बार-बार की फरियाद जब काम ना आई तो अंत में महिला ने रिश्वत तो दे दी लेकिन एक वीडियो वायरल कर दिया। पूरा मामला सारण डीआईजी को भेजा गया। इसके बाद एसपी आनंद कुमार ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि पूरे मामले की तह तक जांच की जा रही है।

वहीं, माधोपुर ओपी के थानेदार कामेश्वर यादव खुद को निर्दोष बता रहे हैं। उनका कहना है कि पूजा कुमारी को अपने पिता की संपत्ति में हिस्से को लेकर मामला फंसा था। मगर, मैंने खुद के लिए पैसे नही मांगे थे, बल्कि उसे भाइयों को देने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News| Education Department को भेजनी होगी हर दिन 11वीं के छात्रों की Attendance Register, कटी हजारों शिक्षकों की सैलरी
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें