back to top
4 अक्टूबर, 2024

Bihar News।Bettiah News। टैंकर में जोरदार विस्फोट, गुजर रहे राहगीन के उड़े चिथड़े, तीन अन्य नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News।Bettiah News। टैंकर में जोरदार विस्फोट, गुजर रहे राहगीन के उड़े चिथड़े, तीन अन्य नाजुक। जहां बेतिया के मझौलिया में इथेनॉल प्लांट के बगल में खड़े टैंकर में जोरदार ब्लास्ट होने से एक राहगीर मझौलिया थाना क्षेत्र के सतभीड़वा गांव निवासी नागेश्वर मुखिया के 25 वर्षीय पुत्र दरोगा मुखिया की मौत हो गई है। शरीर के टुकड़े काफी दूर तक बिखर गए वहीं, तीन अन्य जख्मी हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

हादसा,मझौलिया हाई स्कूल चौक के करीब की है। घटनास्थल के पास ही इथेनॉल प्लांट है। जहां,तेल टैंकर में वेल्डिंग की जा रही थी, इसी दौरान हादसा हो गया।

इसमें घायलों  मझौलिया गांव के निवासी सिकंदर मियां और तूफानी मियां की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दरोगा मुखिया साइकिल से गड़ासी पिटवाने के लिए जा रहा था, इसी दौरान हादसे की चपेट में आ गया।

हादसे से लोग गुस्से में हैं। सभी जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए मुआवजे की मांग पर अड़ गए। बाद में उन्हें मनाया गया। वहीं, जख्मियों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। लोगों को शांत कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। वहीं, पीड़ित परिवारों में काफी रोष है। सभी मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -